मधेपुरा : योगदान बाद पुलिस अधीक्षक एक्शन में ,एसएचओ को जारी किया शो कॉज नोटिस

रविकांत कुमार /मधेपुरा/ अपने योगदान के बाद मधेपुरा में नव पदस्थापित पुलिस अधीक्षक एक्शन में आ गये है. नव पदस्थापित एसपी योगेंद्र कुमार ने जिले में क्राइम कंट्रोल व विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए खुद बीती रात कई थानों का औचक निरीक्षण किया .इस दौरान घैलाढ़ थाना में गस्ती वाहन निजी ड्राइवर के द्वारा चलाया जा रहा था जिस मामले को लेकर एसएचओ को शो कॉज नोटिस किया गया है .

दूसरी और देर रात ही अरार ओपी का निरीक्षण किया गया जिसमें ड्यूटी से गायब मिले एक दरोगा को एवं ओपी अध्यक्ष को शो कॉज नोटिस किया गया है .उन्होंने बताया कि इस दौरान विभिन्न थानों में छापेमारी अभियान चलाया गया जिसमें 20 वारंटी को गिरफ्तार किया गया है जिन्हें जेल भेजा जा रहा है .उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को जिले में चुस्त-दुरुस्त रखने में किसी भी प्रकार की कौताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।

गुरूवार को प्रेस वार्ता करते हुए एसपी ने कहा कि जिले में कानून का राज रहेगा .किसी भी तरह अनैतिक कार्य या अपराध बर्दाश्त नही किया जायेगा.उन्होंने कहा जिले के सभी थानाध्यक्ष और ओपी अध्यक्षों को निर्देशित किया जा चूका है कि अपना शत प्रतिशत दे और पब्लिक फ्रेंडली पुलिसिंग कायम कर मिसाल कायम करें .

 

https://www.facebook.com/406813876109915/posts/2267215176736433/