मधेपुरा : दारोगा ने दिखाया वर्दी का धौंस ,ट्रक ड्राईवर को जमकर पीटा

मधेपुरा/ मुरलीगंज थाना क्षेत्र के एनएच 107 कोशी कॉलोनी गेट के सामने पुलिस अधिकारी के द्वारा एक ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। ट्रक के मालिक सह ड्राइवर खेमचंद ने बताया कि वो ट्रक से जा रहा था कि ख़राब सड़क के कारण बारिश के पानी का छींटा पास से गुजर रहे एक दारोगा पर जा पड़ी जिसके बाद दारोगा ने वर्दी का धौंस दिखाते हुए जमकर पीटा .

बताया मैं राजस्थान का रहने वाला हूं और अपनी ट्रक पर बांस लोडिंग का काम करता हूं मैं बिहार से बांस लोडिंग कर राजस्थान ले जाया करता हूं , रविवार सुबह के करीब 9:30 बजे मैं मुरलीगंज होते हुए बांस लोडिंग करने तुलसीया जा रहा था मेरे साथ 4 मजदूर भी थे एनएच 107 कोशी कॉलोनी के समीप गड्ढे में लगे बारिश का पानी का छींटा एक बुलेट सवार पुलिस अधिकारी को पड़ गया। इसके बाद सिविल ड्रेस में बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार एक पुलिस पदाधिकारी ने मेरी गाड़ी रोकी और मुझे गाड़ी से नीचे उतारकर मेरे साथ गाली गलौज और थप्पर और चप्पल से मारपीट शुरू कर दिया.

बताया मैं अपनी गलती माना फिर भी उन्होंने बुलेट पर बैठा कर थाने ले गया और एक सादे कागज पर मुझसे मेरा हस्ताक्षर ले लिया। उन्होंने बताया कि मैंने अपने मोबाइल से पुलिस अधीक्षक मधेपुरा को फोन किया और मामले की जानकारी दी। घटनास्थल पर उपस्थित जमा लोगों ने भी पुलिस वाले की गलती बताते हुए कहां की ट्रक ड्राइवर खेमचंद का कोई गलती नहीं था पुलिस वाले ने पुलिसिया रौब दिखाते हुए उन्हें ट्रक से उतारकर अभद्रता का परिचय देते हुए उसके साथ गाली गलौज और मारपीट किया है.

पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में मामले जाने के बाद तुरंत जांच के आदेश दे दिए गये .मामले की जानकारी देते हुए मधेपुरा से आये इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने बताया कि एसपी के आदेश से मैं ट्रक ड्राइवर के साथ हुई घटना की जांच कराने मुरलीगंज आया था। सभी पक्षों का बयान लेकर जांच रिपोर्ट एसपी को सौंप दी जाएगी।