मधेपुरा : नालंदा से धान रोपाई कर घर लौटे व्यक्ति की मौत,18 घंटे बाद कोरोना जाँच के लिए लिया सेम्पल

मुरलीगंज/ मधेपुरा/ मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 17 निवासी एक 55 वर्षीय व्यक्ति की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त व्यक्ति नालंदा जिले के बगहा गांव में कुछ मजदूरों के साथ धान रोपनी के लिए गए थे वहां पर उनकी तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद वहां से यह लोग अपने घर लौट गए । घर लौटते ही गुरुवार की देर शाम 6:00 बजे इनकी मौत हो गई .मौत के बाद गांव में भय का माहौल उत्पन्न हो गया ।

लोगों ने आशंका जताई कि जिस तरह से इनकी सांसें फूल रही थी और इन्हें बुखार था ऐसे में उनकी मौत कोरोना की संभावना जताने लगी जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा मुरलीगंज पीएचसी प्रभारी डॉक्टर संजीव कुमार, अंचल अधिकारी शशिभूषण प्रसाद ,प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार को सूचना दी जिसके 18 घंटे के बाद गांव पहुंची मेडिकल की टीम ने मृतक का कोरौना जांच के लिए सैंपल लिया  ।

इस मामले में मुखिया प्रतिनिधि राजीव राजा ने बताया कि इनके साथ अन्य मजदूर जो धान रोपनी कर नालंदा से गांव लौटे थे वह सभी शंका के घेरे में हैं। फिलहाल उन्हें होम क्वारेन्टीन में रहने के लिए कहा गया है और अनुमंडल पदाधिकारी को इसकी सूचना देकर सभी की कोरोना जांच कराने की मांग की गई है।