मधेपुरा:चौसा के पंचायत शिक्षक नियोजन काउंसलिंग में 14 अभ्यर्थियों ने लिया भाग

👉🏻काउंसलिंग के लिए आठ पंचायतों के लिए बनाए गए थे अलग अलग कक्ष 👉🏻काउंसिलिंग को लेकर मजिस्ट्रेट और पुलिस बल की थी तैनाती 👉🏻अभ्यर्थियों का थर्मल स्क्रीनिंग के लिए मेडिकल टीम को भी लगाया गया था।

चौसा, मधेपुरा/पंचायत शिक्षक नियोजन काउंसलिंग को लेकर आज चौसा सोमवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित महादेव लाल मध्य विद्यालय चौसा में अभ्यर्थियों का काउंसलिंग किया गया।काउंसलिंग कार्य शान्ति पूर्ण तरीके से हुआ संपन्न
जिसमें चौसा प्रखंड के 8 पंचायतों में दर्जनों अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग में भाग लिया।काउंसलिंग की निगरानी के लिये अपर अनुमंडल पदाधिकारी संजीव तिवारी,प्रखंड विकास पदाधिकारी रीना कुमारी, अंचल अधिकारी राकेश कुमार सिंह,प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नरेंद्र झा,थाना अध्यक्ष रवीश रंजन मौजूद रहे।काउंसलिंग का जायजा लेने के लिए सर्व शिक्षा अभियान के कार्यक्रम पदाधिकारी राशिद नवाज भी पहुंचे जो घूम घूम कर स्थिति से रु-ब-रु हुए।

काउंसलिंग के लिए आठ पंचायतों के अलग अलग कक्ष बनाएं गए थे जिसमें शिक्षकों को प्रतिनियुक्ति किया गया था। चिरौरी पंचायत के लिए बुधदेव कुमार,घोषई पंचायत के लिए सज्जाद आलम, रसलपुर धुरिया पंचायत के लिए अमीम आलम,लौआलगान पूर्वी पंचायत के लिए विनोद कुमार,लौआलगान पश्चिमी के लिए मनजीत कुमार,अरजपुर पूर्वी के लिए कर्नल आनंद,अरजपुर पश्चिमी के लिए सुभाष पासवान, चौसा पूर्वी के लिए शमशाद नदाफ शिक्षक को लगाया गया है। इसके अलावा कंट्रोल रूम, फोटोग्राफी, हेल्पडेस्क टीम का भी गठन किया गया है। सभी टीम में अलग-अलग शिक्षकों को प्रतिनियुक्त किया गया था।काउंसिलिंग को लेकर मजिस्ट्रेट और पुलिस की तैनाती किया गया था।सभी अभ्यर्थियों का थर्मल स्क्रीनिंग के लिए मेडिकल टीम को भी लगाया गया था।
प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नरेंद्र झा ने बताया कि अरजपुर पूर्वी यूआर कोटि उर्दू में वसीम अकरम,यूआरएफ में कहकशां प्रवीण,अरजपुर पूर्वी में यूआर कोटि में नजीर हुसैन, लौआलगान पश्चिमी में यूआर कोटि में बिरजू कुमार,यूआर उर्दू कोटि में सस्म तरबेज,लौआलगान पूर्वी यूआरएफ कोटि में मंजू कुमारी, रसलपुर धुरिया बीसीएफ कोटि में अंकिता कुमारी, घोषई एससी कोटि में संजीव कुमार राम, चौसा पूर्वी यूआर कोटि में शहजाद आलम,ईडब्ल्यूएस कोटी में सलाउद्दीन, चिरौरी यूआरएफ कोटि में सोनिया, एससी कोटी में प्रवीण कुमार,यूआर कोटि में नईमूल रहमान,उर्दू ईबीसी कोटी में मोहम्मद इसहाक ने कॉन्सिलिंग में भाग लिया।
पैना,मोरसंडा,फुलौत पूर्वी एवं फुलौत पश्चिमी पंचायत का नियोजन तकनीकी कारणों से स्थगित रहा जो प्रखंड शिक्षक के साथ होगा।