मधेपुरा : दिनदहाड़े 1 लाख सत्तर हजार की लूट

उदाकिशुनगंज /मधेपुरा/ उदाकिशुनगंज बाजार मुख्यालय के चौसा चौक के आसपास एसएच 91 मुख्य सड़क पर शुक्रवार को दिनदहाड़े करीब 3 बजे के आस पास भारतीय स्टेट बैंक उदाकिशुनगंज से अपने खाते से 1 लाख सत्तर हजार रुपये निकालकर पुरैनी दुर्गापुर निवासी कश्तुरी पासवान अपने भतीजे आनंद राज के साथ बाइक पर जा रहे थे। अचानक एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे और बाइक पर सवार दोनों चाचा भतीजा को बोला कि आपका गाड़ी पंचर हो गया है जैसे ही गाड़ी रोक कर अपना गाड़ी चेक करने लगा दोनों युवक पैसा लूट कर पुरैनी के तरफ एसएच 58 से पुरैनी के तरफ भाग निकला।

उसके बाद पीड़ीत बुजुर्ग का भतीजा आनंद राज बाइक से दोनों युवक का नया टोला तक पीछा किया और वह दोनों पकड़ से बाहर निकल गए। बुजुर्ग कस्तुरी पासवान ने शंका व्यक्त करते हुए बताया कि हमारी गाड़ी पंचर नहीं थी बैंक से जब पैसे निकालकर निकला तो मेरे गाड़ी को उसी दोनों युवक के द्वारा पंचर कर दिया गया था फिर चौक के पास बताया हमको कि गाड़ी पंचर है आपका। जैसे ही हम गाड़ी पंचर बनाने के लिए रोके उन्होंने हमसे रुपए लूट लिए। उसके बाद पीड़ीत के द्वारा थाने को सूचना दी गई।

घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन पहुंचकर जायजा लिया उसके बाद बैंक पहुंचकर सीसीटीवी को खंगाला गया। प्रशासन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। प्रभारी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि हम एसपी साहब के यहां बैठक में आए हुए हैं मामले की जानकारी मिली है पुलिस अनुसंधान कर रही है उन्होंने बताया कि झपट मार गिरोह के द्वारा ऐसा किया गया है।