कैमूर : सड़क दुर्घटना में दो की मौ’त , एक गंभीर रूप से घायल

कैमूर से दाऊजी केशरी की रिपोर्ट/ कैमूर जिले के मोहनिया अनुमंडल के पानापुर गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौ;त हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेजा गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भभुआ वार्ड नंबर 13 के सुदर्शन पासी का उन्नीस वर्षीय बेटा अनिल कुमार अपनी बहन के घर गया था । जो बहन के घर से वापस अपने जीजा संजय पासी के साथ भभुआ जा रहा था ।तेज रफ्तार से आ रही वाहन के चपेट में आ गया ,जिससे बाइक पर सवार अनिल कुमार की मौ;त घटनास्थल पर हो गई जब की दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

जबकि दूसरी ओर रामगढ़ मोहनिया डड़वा पुल के पास भभुआ के सीवो से रामगढ़ जा रहे बाइक सवार युवक को मिट्टी लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंद डाला। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौ;त हो गई।प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक भभुआ थाना क्षेत्र के सीवो गांव के कामेश्वर प्रसाद के 25 वर्षीय बेटा राकेश कुमार रामगढ़ के केपीएस हॉस्पिटल में इलेक्ट्रिक मिस्त्री का काम करता था। जो सोमवार को सुबह अपने घर से बाइक लेकर जा रहा था। जो रामगढ़ मोहनिया पुल के पास ट्रैक्टर ने उसे रौंद डाला। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौ;त हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया व ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया।