चुनावी तैयारी को लेकर जेडीयू ने किया समीक्षात्मक बैठक

कैमूर/संत दुबे/ विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट होते हैं राजनीतिक गलियारों में चुनावी हलचल तेज हो गई है। इसे लेकर राजनीतिक संगठनों द्वारा लगातार बैठकों का दौर चलाया जा रहा है।कैमूर के चारों विधानसभा सीटों को अपने-अपने पक्ष में करने के लिए सभी पार्टी के कार्यकर्ता एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी कड़ी में जेडीयू ने चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के चाद अंचल में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की।

बुधवार को आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता चांद प्रखंड के पार्टी अध्यक्ष सतीश सिंह पटेल तथा संचालन मुन्नू सिंह ने किया। दरअसल यह बैठक बुथ जीतो चुनाव जीतो का नारा देकर हर हाल में अपना परचम फहराने के लिए विभिन्न पहलुओं पर मैराथन बैठक की। इस दौरान बैठक में मौजूद पार्टी के भभुआ विधानसभा प्रभारी अब्दुल करीम चैनपुर विधानसभा प्रभारी सुनील रजक जिला प्रभारी अजय सिंह कराकट विधानसभा प्रभारी इसरार खान बतौर मुख्य चुनाव समीक्षक के रूप में अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे थे। इस दौरान पार्टी के विभिन्न पंचायतों के प्रत्येक बूथ अध्यक्ष एवं सचिव भी मौजूद थे।

बैठक के दौरान सचिव एवं अध्यक्षों को यह भी बताया गया कि वे पंचायत के विभिन्न गांवों में जाकर घर-घर लोगों को लालू सरकार के 15 वर्ष के कार्यकाल एवं नीतीश सरकार के कार्यकाल के बारे में तुलनात्मक अध्ययन कराएं। कुल मिलाकर चुनावी समीकरण में विरोधियों को धूल चटाने की कोशिश में जुटे सभी राजनीतिक दल एक दूसरे को शिकस्त देने में लगे हुए हैं। बता दें कि कैमूर के चारों विधानसभा सीटों पर बीजेपी का कब्जा है।