जाप छात्र नेता के सर पर तलवार से किया वार, गंभीर

दाकिशुनगंज,मधेपुरा/ अनुमंडल मुख्यालय में एक के बाद एक वारदात से लोग सकते में हैं। शुक्रवार की संध्या एक व्यवसाई से लूट में विफल बदमाशो ने फायरिंग की। वहीं शनिवार को नया मामला सामने आया है। शनिवार की दोपहर थाना क्षेत्र के गुदरी हटिया पोखर के पास कुछ लोगों ने जाप छात्र परिषद के प्रखंड प्रवक्ता मनखुश झा के सर पर तलवार से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

हमलावरों की संख्या चार बताई जा रही है। चारो हमलावर दो बाईक पर हथियार से लैश थे। लोगों ने जख्मी को पीएचसी में ईलाज के लिए भर्ती कराया है। फिलहाल घटना की वजह साफ नहीं हो पाया है । घटना को लेकर पुलिस से शिकायत किया गया है । जिसमें बिहारीगंज थाना क्षेत्र के गोरपार गांव के मो जुबैर, मो इलियास को आरोपित किया गया है। जबकि दो हमलावर पहचान में नहीं आया है।बताया जा रहा है कि एक एफ जेड लाल रंग की और दूसरा बुलैट बाईक पर बदमाश सवार थे। अचानक लोगों ने हमला बोल दिया। लोगों के जुटने पर हमलावर भाग निकले।

जख्मी जाप नेता ने बताया कि उन पर जान मारने की नियत से हमला किया गया है । हमलावर के हाथ में तलवार, लोहे के रड और थ्रीनट था। जाते जाते हमलावरों ने चंद तरह की धमकी भी देते गया।