क्वॉरेंटाइन में मन नही लगा तो बाहर निकल पिया ताड़ी ,फिर ईमानदारी से लौटा सेंटर

शुशांत कुमार / सिंहेश्वर,मधेपुरा./ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत क्वॉरेंटाइन सेंटर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसमें क्वॉरेंटाइन किया गया व्यक्ति पहले तो बाहर निकलता है और फिर ताड़ी पीकर फिर से वापस लौट जाता है. उक्त मामला जजहट पंचायत अंतर्गत हाई स्कूल का है जहाँ उक्त व्यक्ति का उल्टी के कारण तबीयत बिगड़ने के बाद स्वास्थ विभाग को इसकी सूचना मिलती है. तब जाकर उसे एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज किया गया .

इस बाबत उक्त व्यक्ति शंकरपुर प्रखंड के चंपानगर निवासी ओम कुमार ने बताया कि वह पहली बार नशा किया है. पहले तो वह सेंटर से बाहर गया और फिर 30 रुपये का ताड़ी पिया था. जिस वजह से उसकी तबीयत खराब हुई है. जिसके बाद उसके साथी बुढ़ावे निवासी विरेंदर चौहान उसके सर पर पानी डाला. इस बाबत जब सीओ अनिल कुमार सिन्हा से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि सोशल डिस्टेंस को मेंटेन करते हुए किसी के बैग को चेक नहीं किया गया है. उसके बैग में भांग था उसे ही उसने सेवन किया है. जबकि अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर सुमन कुमार ने बताया कि अल्कोहल जांचने की व्यवस्था अस्पताल में नही है. लेकिन उक्त व्यक्ति नशे में है.

ज्ञात हो कि उक्त व्यक्ति को जांच के बाद वापस क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया गया. बीडीओ राजकुमार चौधरी ने बताया कि उक्त सेंटर में अगर गलती हुई है तो दोषी कर्मी को चिन्हित कर कार्यवाई की जाएगी.