कुल्हाड़ी से पति ने कर दिया पत्नी की हत्या

कैमूर से दाऊजी केशरी की रिपोर्ट/ कैमूर के भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरैया गांव में पति ने अपने पत्नी को ही कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर डाला ।प्राप्त जानकारी के अनुसार छोटू डोम के 35 वर्षीय पत्नी लखमनि देवी रविवार की रात को अपने तीनों बच्चों दस वर्षीय नीरज कुमार, चार वर्षीय विक्रम कुमार एवं डेढ़ वर्षीय कल्लू कुमार को खाना खिलाने के बाद सुला दिया। इन मासूमों को क्या पता था कि मां के द्वारा दिया गया निवाला आखिरी होगा।इसके बाद पति पत्नी में पारिवारिक विवाद के कारण झगड़ा होने लगा, जिस पर गुस्से में पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी के सिर पर वार कर डाला।पत्नी लखमनि देवी बुरी तरह से लहूलुहान होकर जख्मी हो गई और मूर्छित होकर गिर गई।

सोमवार की सुबह छोटू डोम ने रहस्य से पर्दा न उठ सके इसके लिए बड़े बेटे को गला दबाकर हत्या करने लगा। जिस पर रोते हुए बेटे ने अपने पिता के हर बात मानने की बात कही तो पिता ने उसे छोड़ दिया।मौका मिलते ही बड़े बेटे ने पिता को चकमा देते हुए भगवानपुर थाना पहुंच गया ।जहां पुलिस को सारी बात बताई ,इसके उपरांत वह अपने चाचा चाची को बताने के लिए मुंडेश्वरी धाम पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मूर्छित अवस्था में लहूलुहान देख फौरन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भगवानपुर इलाज के लिए भेजा जो रास्ते में ही दम तोड़ दी।

भगवानपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।भगवानपुर पुलिस ने घटनास्थल से खून लगा हुआ कुल्हाड़ी बरामद कर लिया है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष राकेश कुमार रोशन ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।