एबीवीपी का होली मिलन समारोह

स्ट्राईभर प्रशांत/आनंद कुमार
कोसी टाइम्स @ बीएनएमयू,मधेपुरा.
बीएन मंडल विश्वविद्यालय स्थित केंद्रीय पुस्तकालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सौजन्य से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया.एबीवीपी के डॉ.ललन कुमार की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम का सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर विवि. के प्रति कुलपति डॉ.जेपीएन झा ने उद्घाटन किया.इस अवसर पर आगत अतिथियों को मूर्खों के विभिन्न अलंकार से नवाजा गया.
इस अवसर पर डॉ.बी एन बिवेका,दशरथ प्रसाद कुलिस,डॉ विनय कुमार चोैधरी, सियाराम यादव मयंक, खुर्शीद अकबर,राजन बालम,डॉ भूपेंद्र मधेपुरी,डॉ सिद्धेश्वर कश्यप, डॉ लल्लन आद्री आदि अलंकारों से सम्मानित होने वाले कवियों ने अपनी हास्य रचनाएँ पढ़कर मौजूद दर्शक को लोटपोट कर दिया.इस अवसर पर माया विद्या निकेतन की छात्रा अनुजा ने गीत संगीत की प्रस्तुति से मन मोह लिया.

इस अवसर पर डॉ आलोक कुमार,डॉ अरुण कुमार ,एबीवीपी कोसी विभाग संयोजक राहुल कुमार,एबीवीपी मधेपुरा जिला संयोजक संतोष राज ,शंभू नारायण यादव ,अभिषेक,जटाशंकर, रुपेश ,अंकित, आनंद कुमार आदि ने कार्यक्रम संचालन में महत्पूर्ण सहयोग दिया.होली मिलन समारोह में उपस्थित लोगों ने आपस में एक दूसरे को गुलाल लगाया तथा दूध-मिश्री से बनी शरबत का लुफ्त उठाया.

bnmuholimadhepura news