प्रधानाध्यापक एवं रसोइया पति पर चावल चोरी करने का लगाया आरोप

राजीव कुमार/ गम्हरिया ,मधेपुरा/ प्रखंड क्षेत्र के इटवा जीवछपुर पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय इटवा के प्रधानाध्यापक ललन कुमार एवं रसोइया पति अनमोल मेहता पर 5 बोरा मध्याह्न भोजन का चावल चोरी करने का आरोप स्थानीय ग्रामीणों ने लगाया है।

ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर बताया कि प्रधानाध्यापक ललन कुमार और रसोइया पति अनमोल मेहता के मिलीभगत से चावल चोरी की गई है। जिसका लिखित ग्रामीणों के समक्ष प्रधानाध्यापक ललन कुमार ने लिखित में दिया है। प्रधानाध्यापक ललन कुमार ने लिखा है कि 5 बोरा चावल रसोइया पति अनमोल मेहता विद्यालय का स्टोर खोलकर ले गया है।ग्रामीण सह विद्यालय सचिव अरुण मेहता, करमलाल मेहता सहित कई ने बताया कि अनमोल मेहता दबंग किस्म का आदमी है इसका पैरवी पहुंच ऊपर तक है। इससे पहले भी इनके द्वारा विद्यालय के शौचालय को तोड़ा गया था जिसका प्राथमिक दर्ज भी स्थानीय थाना में किया गया था ।

इस बाबत पूछे जाने पर मध्याह्न भोजन साधन सेवी नीतीश कुमार ने दूरभाष पर बताया कि इसकी जानकारी मुझे मिली है इसकी जांच की जाएगी यदि मामला सत्य पाया गया तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस बाबत प्रधानाध्यापक ललन कुमार ने बताया कि यह राजनीति साजिश है चावल चोरी नहीं की गई है दवाव डालकर मुझसे लिखवाया गया है मेरा स्टॉक और रजिस्टर मिलान है जबकि आरोपी अनमोल मेहता ने बताया कि मेरे ऊपर लगाया गया आरोप निराधार एवं बेबुनियाद है मेरे द्वारा चावल चोरी नहीं की गई मेरा पत्नी इस विद्यालय में रसोइया है पत्नी को हटाने के लिए ऐसा किया जा रहा है और मुझे बदनाम करने की कोशिस किया जा रहा है।

इस दौरान स्कुल सचिव अरुण मेहता, करमलाल महेता, सूर्यनारायण महेता, गुड्डु यादव, मनोज महेता, चन्दकिशोर महेता, गणेश कुमार गोलु, रामचंद रतनेश, मिथिलेश कुमार सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।