आपसी विवाद में चार घायल

कुमार साजन/चौसा,मधेपुरा/ बच्चों के छत पर खेलने के दौरान दो पक्षों में जमकर हुए मारपीट मामले में एक महिला सहित तीन घायल हो गए हैं। सभी घायलों को परिजनों की मदद से चौसा पीएचसी में भर्ती कराया गया है। सभी घायल चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड संख्या पांच निवासी बताया गया है।

प्रथम पक्ष से मोहम्मद जुबैर आलम आलम एवं उनकी पत्नी सफ़ीना खातून तथा उनके पिता मोहम्मद इसाक मारपीट में घायल हो गया है। पीड़ित महिला ने बताया कि मेरी एक 8 वर्ष की बच्ची मेरे पड़ोस के छत पर खेलने गई थी। इसी दौरान फराज आलम की पत्नी ने मेरी बच्ची के साथ के साथ मारपीट कर रहे थे जब मेरी बच्ची की चिल्लाने की आवाज आई तो मैं उसे बचाने की गई इसी दौरान मेरे साथ एवं मेरे पति एवं ससुर के साथ भी नोकझोंक करने लगा उधर से दौड़कर आए उनके पति मोहम्मद सरफराज ने मेरे पति और ससुर पर खंती से वार कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष से मोहम्मद सरफराज ने बताया कि मोहम्मद जुबेर एवं उनकी पत्नी भी मारपीट किया है। हालांकि दूसरे पक्ष से मोहम्मद सरफराज में मूल रूप से घायल हुए हैं प्रथम पक्ष एवं दूसरे पक्ष के सभी लोगों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा में चल रहा है।

प्रभारी थाना अध्यक्ष रामनारायण ने बताया कि किसी भी पक्ष से आवेदन नहीं मिला है आवेदन मिलते ही करवाई की जाएगी।