मधेपुरा पहुंची पहली श्रमिक स्पेशल ट्रेन, ताली बजाकर किया गया स्वागत

मधेपुरा/ ट्रेन से पहुंचे सभी बन्धुओं का जिला प्रशासन की ओर से हार्दिक स्वागत है का उद्घोषणा जैसे ही शनिवार को मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर अनुमंडल पुलिस अधिकारी वसी अहमद ने किया कि ट्रेन  में सवार लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट की झलक साफ साफ नजर आने लगी।ट्रेन मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर 9.24 बजे पहुंच चुकी थी।

ट्रैन पहुंचने से पूर्व मधेपुरा जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद थी। अपर समाहर्ता (लोक शिकायत) शिव कुमार शैव,अपर समाहर्ता उपेंद्र कुमार,जिला कृषि पदाधिकारी राजन बालन,सदर अनुमंडलाधिकारी वृंदा लाल,अनुमंडल पुलिस अधिकारी वसी अहमद ने पहले से मोर्चा संभाल रखा था ।एक एक कर सभी लोगों को ट्रेन से उतारा गया फिर सबों का जांच और पंजीयन के बाद नाश्ता पानी दिया गया फिर गंतव्य स्थल तक के लिए बस से भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार करीब दो सौ लोग शनिवार को रेलवे स्टेशन पर विभिन्न स्थानों से मधेपुरा पहुंचे थे।इनके विभिन्न प्रखण्ड अंतर्गत उनके पंचायत जाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा बस की व्यवस्था की गई थी।इससे पूर्व लोगों के जांच हेतु चिकित्सकों को तैनात किया गया था जो बारी बारी से सबों का जांच किया।

अहले सुबह से ही पुरे परिसर में पुलिस तैनात हो चुकी थी.जिला पुलिस की बेहतर व्यवस्था से कहीं भी कोई हो हल्ला नही हुआ.सब कुछ शांति के साथ संपन्न हुआ.इस बीच अनुमंडल पुलिस अधिकारी वसी अहमद और सदर अनुमंडल पदाधिकारी वृंदा लाल खुद से लोगों को दिशा निर्देश देते रहे.एडीएम उपेन्द्र कुमार भी मुस्तैद थे जिससे कही कोई शिकायत न मिले. पुलिस प्रशासन द्वारा हर द्वार पर जवान की तैनाती की गयी थी.बेहतर वयवस्था के कारण कही किसी भी यात्री को कोई परेशानी नही हुआ.