ओवरटेक करते समय ट्रैक्टर की टक्कर में बाइक सवार की मौ’त, दूसरा व्यक्ति घायल

त्रिवेणीगंज,सुपौल / त्रिवेणीगंज – जदिया मुख्यमार्ग एनएच 327 ई पर लक्ष्मीनियां चौक से दक्षिण समीप मंगलवार की रात्रि ओवरटेक करने के दौरान एक बाइक की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही बाइक सवार सहित बाईक टेलर के अंदर जा घुसा। इस घटना में बाइक सवार की मौ’त घटनास्थल पर ही हो गई जबकि बाइक पर सवार दूसरी व्यक्ति गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गयी ।

मिली जानकारी के अनुसार जदिया थाना क्षेत्र के जदिया वार्ड 10 निवासी 32 वर्षीय गोविन्द साह उर्फ छेदी साह और उसी वार्ड के रंजीत साह त्रिवेणीगंज बाजार से मनिहारा समान लेकर ग्लेमर  बाइक बीआर 50 एन 0736 से वापस घर जदिया जा रहे थे, इसी क्रम में लक्ष्मीनियां चौक के समीप जदिया की ओर जा रहे ईट लोड ट्रैक्टर बीआर 19 जी 6962 से ओवरटेक करने के दौरान बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाईक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

इस घटना में बाइक चालक छेदी साह उर्फ गोविंद के घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि बाईक के पीछे में सवार रंजीत कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ उनका ईलाज चल रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुचीं थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर और क्षतिग्रस्त बाईक को जब्त कर लिया है। वही मृतक के परिजनों मे कोहराम मच गया है।