पेट्रोल- डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में साइकिल मार्च का आयोजन

बबलू कुमार/ मधेपुरा/ पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने साइकिल मार्च का आयोजन कर अपना विरोध प्रकट किया। इस दौरान पेट्रोल डीजल की कीमतों में हो रही लगातार बढ़ोतरी को लेकर राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए। साईकिल मार्च बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व मधेपुरा के राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर यादव के नेतृत्व में जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक से निकलकर मुख्य बाजार होते हुए कर्पूरी चौक पर समाप्त हुआ।

इस मौके पर प्रो चंद्रशेखर यादव ने कहा देश में किसान विरोधी व जनता विरोधी सरकार है। यह सबसे उच्चतम स्तर पर तेल बेच रही है। पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि का असर आम जनता पर पड़ती है। सरकार देश में कोरोना संक्रमण को रोकने में विफल रही है। वहीं राजद जिलाध्यक्ष जय कांत यादव के नेतृत्व में यूनिवर्सिटी चौक से पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में साइकिल मार्च निकाला गया।साईकिल चलाकर राजद कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर अपना रोष प्रकट किया।

मौके पर उन्होंने कहा सरकार ने पेट्रोल डीजल की कीमत में बढ़ोतरी कर आमजन की परेशानी को बढ़ा दिया है। जब तक सरकार कीमत को घटाएगी नहीं तब तक हम लोग आंदोलन करेंगे। इस मौके पर युवा राजद अध्यक्ष अनीता देवी, राजद प्रदेश महासचिव विजेंद्र यादव, वरिष्ठ नेता रामकृष्ण यादव, विशाल कुमार बबलू आलोक कुमार मुन्ना, पप्पू कुमार, सुरेश यादव, पंकज यादव, संदीप कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।