अररिया:शहर के वार्ड 8 में सड़क की स्थिति दयनीय, स्थानीय लोगो में आक्रोश

■सीता धार का मुख्य मार्ग होने के कारण 1 माह तक रहता हैं जलजमाव ■ मुख्यमंत्री दीर्घकालिन सात निश्चय योजना में वार्ड आठ में कोई योजना नही

त्रिभुवन ठाकुर/अररिया

फारबिसगंज के महबूबनगर वार्ड संख्या 8 की सड़क की स्थिति दयनिय होने के कारण वार्ड वासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

बताते चले कि यह वार्ड शहर के सिताधार से सटा हुआ जिसके वजह से वार्ड वासियों को प्रत्येक वर्ष बाढ़ की विभीषिका का सामना करना पड़ता है। सड़क की खराब स्थिति को लेकर शहरवासियों में बहुत ही आक्रोश का माहौल देखा जा रहा है। जमा पानी से इतनी बदबू आती है कि स्थानीय लोगो का जीना मुहाल हो चुका है।


इस मौके पर AIMIM युवा नगर अध्यक्ष मोहम्मद एजाज अंसारी ने बताया कि इस वार्ड के वार्ड के वार्ड कमिश्नर लगभग 10 वर्षों से आश्वासन देते आ रहे है कि इस वर्ष आप लोगों को सड़क की स्थिति से निजात दे दी जाएगी लेकिन ऐसा नहीं होता दिख रहा है।
इस मौके पर मोहम्मद हिदायतुल्लाह अंसारी,मोहम्मद इसराइल,मोहम्मद राशिद खान, मोहम्मद फिरदौस, मुस्तकीम अंसारी,मिंटू अंसारी,जकाउल्लाह अंसारी,जुबेर अंसारी ,मोहम्मद शमशाद आदि ने समस्या को लेकर आक्रोश जताया।

जब वार्ड 8 के कमिश्नर प्रीतम गुप्ता से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि 10 वर्षों में तीन पार्षद चुने गए पूर्व से वार्ड पार्षदों के द्वारा मौखिक रूप से आश्वासन जरूर दिया गया होगा लेकिन कागज पर उनके द्वारा कुछ भी नही किया गया । मुख्यमंत्री दीर्घकालीन सात निश्चय योजना के अंतर्गत शहरी गली नली पक्की योजना का लिस्ट 2016 अगस्त माह नगर परिषद बोर्ड की बैठक में शहर के 25 वार्ड की सूची आवास निर्माण विभाग पटना भेजा गया था जिस में मेरे वार्ड की कोई योजना नहीं रहने के कारण मेरे वार्ड में कोई भी सड़क या नाले का निर्माण कार्य नही हो पा रहा है । अभी पूरे शहर में 2016 के योजना का काम हो रहा है,फिर भी मेरे द्वारा मिट्टी भराई का काम किया गया है साथ ही सीता धार का मुख्य मार्ग होने के कारण 1 माह तक पानी का जमाव रहता है जिसके कारण वार्ड वाशियो परेशानी का सामना करना पड़ता है साथ ही जिन लोगों के पास अपनी जमीन ही उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिया जा रहा है।