अररिया: भूमि विवाद में एक युवक की ह’त्या, घटना में शामिल पांच आरोपी गिरफ्तार

मेराज खान /अररिया/ अररिया में भूमि विवाद में एक युवक की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना में शामिल पांच लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। घटना अररिया के बैरगाछी थाना क्षेत्र के रामपुर पूर्वी वार्ड संख्या 08 अंतर्गत बुधेश्वरी गांव की है।

जानकारी के मुताबिक मृतक तौसीक उर्फ बाबर अपने रसोई घर का में टाटी लगा रहा था। इसी क्रम में उनके पड़ोसी खुर्शीद से सीमाकरण को लेकर विवाद शुरू हो गई जो देखते ही देखते भयंकर मारपीट का रूप ले लिया। इसी क्रम में खुर्शीद व उनके सहयोगियों ने मृतक बाबर पर दबिया से प्रहार कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। परिजनों द्वारा आनन फानन में घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

वहीं सूचना पर एसडीपीओ पुष्कर कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन करते कार्रवाई हेतु बैरगाछी पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। sdpo ने बताया की जमीन पर टट्टी लगाने को लेकर चचेरे भाइयो में विवाद हुआ था, जिसमे दबिया से मार कर घायल कर दिया गया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गयी है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुये इस मारपीट मे शामिल पांच लोगो को गिरफ्तार कर लिया है।