अररिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में हुए गिरफ्तार

राजेश शर्मा/जोगबनी/अररिया/ बथनाहा ओपी क्षेत्र के सोनापुर पंचायत वार्ड नंबर 16 चकोडवा निवासी मो सेहफुल ,पिता मो सगीर को बथनाहा ओपी पुलिस ने रविवार की देर संध्या को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तारी के बाद बथनाहा ओपी  पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छानबीन कर रही है।

वही इस मामले में ओपी अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, एसआई निरंजन तथा सर्किल इंस्पेक्टर रानीगंज श्यामसुंदर राय ने आकर गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ किया । वही पुलिस पदाधिकारियों ने पोस्ट किए गए मोबाइल को सोमवार को भी खंगाला है । जबकि मामले की जांच के लिए  ओपी अध्यक्ष ने आवेदक नीतीश कुमार यादव  के गांव जाकर भी घटना की जानकारी ली तथा क्षेत्र के लोगों से भी पूछताछ किया .

ज्ञात हो कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक  पोस्ट के मामले इन दिनों क्षेत्र में लगातार बढ़ रही है जिससे क्षेत्र के लोग चिंतित है नजर आ रहे हैं .कुछ लोगों का मानना है कि सांप्रदायिक सौहार्द व आपसी भाईचारे को बिगाड़ने के लिए ही जानबूझकर एक सोची समझी साजिश के तहत इस तरह का पोस्ट लगातार किया जा रहा है जो किसी भी सभ्य समाज के लिए खेदजनक है।.