सहरसा में एक और कोरोना पॉजिटिव पाये गए, कुल 62 पॉजिटिव में 23 हुए स्वस्थ

सुभाष चन्द्र झा/ सहरसा/ जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में धीरे धीरे वृद्धि होती जा रही है. शुक्रवार को एक और कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने से अब कुल संख्या 62 हो गई है. जिलाधिकारी कौशल कुमार ने जानकारी देते कहा कि जिले में एक और नये कोरोना पोजिटिव मरीज मिलने से कुल संख्या 62 हो गई है.

उन्होंने कहा कि कि जिले में अब तक 23 मरीजों के सैम्पल निगेटिव मिलने के कारण आइसोलेशन केन्द्र से डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिस कारण जिले में अब 39 एक्टिव मरीजों का इलाज कर्पूरी ठाकुर छात्रावास में किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जिलें में अब तक 1420 सैम्पल लिए गए हैं. जिसमें से अबतक 1345 रिपोर्ट आ चुके है. इनमें 1230 रिपोर्ट निगेटिव पाया गया है. वहीं 62 पोजिटिव मरीज पायें गये हैं शेष रिपोर्ट पेन्डिग है.

जिलाधिकारी ने जिलेवासियो से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस का संकट बरकरार है ऐसी स्थिति में संकट की इस घड़ी में लाक डाउन तथा सरकारी गाइडलाइन का पालन कर जिला प्रशासन को सहयोग करें. उन्होंने कहा कि अनावश्यक घरों से नहीं निकलेंं. जरूरत पड़ने पर ही घर से निकलेंं. उन्होंने लोगों से मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेंडिग का पालन करने की अपील किया है.