मैं कोसी का बेटा हूं- पप्‍पु

मो0 इरशाद आदिल

कोसी टाइम्स@छातापुर,सुपौल

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन ऊर्फ पप्पु यादव ने छातापुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग समाज में जाती-धर्म, पिछड़ा-अगड़ा का जहर घोलकर रहे हैं, वे लोग सिर्फ अपने मतलब और परिवार के विकास के लिए ऐसा कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जो लोग धर्म के नाम पर कत्ल करवाता है, हिन्दु और मुसलमान के बीच नफरत की आग लगा कर अपनी सियासी रोटी सेंकते है, वह अपना अमन, भाईचारा, विकाश और मानव जीवन का सबसे बड़ा दुश्‍मन है। पप्पु यादव छातापुर के सुरपत सिंह उच्च विद्यालय के प्रांगण में जन अधिकार पार्टी के छातापुर विधानसभा से संजय मिश्रा के समर्थन में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि आज पुरी दुनियां की नजर कोसी और सीमांचल पर लगा हुआ है कि पप्पु यादव अपने घर में जीत पाता है या नहीं। उन्होंने नौजवानों और बुजुर्गों से आग्रह करते हुए कहा कि पुरी दुनियां ने आपके बेटा को चुनौती दिया है। अगर आप लोगों को एैसा महसूस होता है कि प्पपु यादव आपको अपना सगा भाई समझता है तो आप इस चुनौती को स्वीकार कर सिर्फ एक बार मौका दें और मेरे भाई संजय मिश्रा को अपना वोट देकर इनके सर पर जीत का ताज पहना कर बिहार को बदलने में मेरी मदद् करें।
उन्होंने कहा कि बिहार ही नहीं पुरे हिन्दुस्तान में कहीं भी छोटी से छोटी घटना होती है तो वहां पप्पु यादव पहुंचकर गरीब और मजलुमों की मदद करता है। परबत्‍ता में 80 महिलाओं को नंगा करके फेक दिया दिया गया था। कोई मदद के लिए नहीं आया, उस दिन नरेन्द्र मोदी, लालु यादव, नीतीश कुमार कहा गये थे। लेकिन प्पपु यादव वहां पहुंचकर उन मजलुमों की मदद करने गया और दरिदों को हमने जेल भेजने का काम किया।
उन्होंने कहा अररिया को जलाने की साजिश की गई, सबों ने चिल्लाया नीतीश और लालु को बुलाओ। लेकिन कोई नहीं आये। मैंने वहां पहुंचकर माहौल में अमन पैदा करने का काम किया। पप्पु ने कहा कि महुआ और साहुगढ में जब तनाव का माहौल पैदा हो गया तो वहां भी पप्पु यादव हीं पहुंच कर भाईचारा को बचाने का काम किया। जब बाढ़ आया था तो अकेला पप्पु यादव ने 4 करोड 86 लाख रूपये से मदद किया।
पप्पु यादव ने कहा जिसने बिहार को तबाह किया हम उसको तबाह करने के लिए पैदा हुए है।

हमारी लड़ाई गरीबों की जिंदगी में खुशियां लाने के लिये है, मेरी लड़ाई नौजवानों के हाथों में रोजगार देने की है। पप्पु यादव ने कहा की 26 साल और 67 साल आपने दूसरों को दिया सिर्फ एक बार बिना पैसे का मदद किजीए, मैं आप सभी से पैर पकर के भीख मांगता हुं। सिर्फ एक बार मौका दें।
इस अवसर पर मंच का संचालन जन अधिकार पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष पंकज कुमार यादव ने किया । अध्यक्षता जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रो0 जगदीश यादव कर रहे थे। धीरेन्द्र यादव, सच्चिदानन्द यादव, अरविन्द यादव, राजेन्द्र यादव, शरद भगत, कल्याण मिश्रा, मुकेश कुमार, शक्ति नाथ झा, मोलाना मो0 आरिफ मदनी, मंजूर आलम, महानन्द यादव, रेखा देवी, सगमलाल मुखिया सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

jaapजन अधिकार पार्टीमधेपुरा