पप्पू यादव ने दी एयर होस्टेस को चप्पल से मारने की धमकी..!

चंचल कुमार
कोसी टाइम्स @ पटना.
मधेपुरा से राजद के निष्कासित सांसद पप्पू यादव ने मंगलवार को पटना से नई दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में एक एयर होस्टेस के साथ उस समय कथित रूप से बदसलूकी की,जब महिला परिचारिका ने सांसद से बचा हुआ भोजन गलियारे में नहीं फेंकने के लिए कहा.एयरलाइन सू़त्रों के अनुसार घटना उस समय हुई जब पटना से उड़ान भरने वाला विमान नई दिल्ली आ रहा था.पप्पू यादव पर फ्लाइट में तैनात एयर होस्टेस ने चप्पल से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.कहा जा रहा है कि मामला इतना बिगड़ गया कि फ्लाइट के कैप्टन को दिल्ली एयर कंट्रोल को अलर्ट कर दूसरे विमानों से पहले लैंडिंग की अपील करनी पड़ी और लैंडिंग के बाद गेट खुलने पर सुरक्षाकर्मियों को बुलाना पड़ा.

जेट एयरलाइन की एयर होस्टेस के मुताबिक सारा मामला पटना में बोर्डिंग के समय ही शुरू हुआ,जब पप्पू यादव सबसे आखिर में अपने सहयोगियों के साथ प्लेन पर सवार हुए.उन्हें 1-A सीट नंबर मिला, जब एयर होस्टेस ने सुरक्षा के लिहाज से सीट को अपराइट रखने और मोबाइल बंद करने की अपील की, तब पप्पू यादव ने कहा कि वो सांसद हैं.कहा जा रहा है कि बार-बार कहने पर भी उन्होंने सुझाव नहीं माना.इसके बाद जब उन्हें खाना परोसा गया, तो खाना उनके बैग पर गिर गया. पप्पू यादव ने एयर होस्टेस से उसे साफ करने को कहा. एयर होस्टेस ने इनकार किया, तो पप्पू यादव आग बबूला हो गए और उन्होंने चप्पल दिखाते हुए मारने की धमकी दी. इसके बाद एयर होस्टेस के सब्र का बांध टूट गया और वो रोने लगी और कैप्टन से इसकी शिकायत की. ये सारा वाकया एयर होस्टेस की लिखित शिकायत में दर्ज है.फ्लाइट के लैंड करने पर, दरवाजा खुलने के बाद भी पप्पू यादव चिल्लाते रहे, तब कैप्टन को सुरक्षाकर्मियों से उन्हें बाहर ले जाने के लिए कहना पड़ा. जेट एयरवेज ने इस घटना की पुष्टि की है. हालांकि अभी तक इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई गई है.

दूसरी तरफ पप्पू यादव ने महिला परिचारिका से बदसलूकी करने के आरोपों को सरासर झूठा बताते हुए कहा कि एयर होस्टेस का पंगा बिजनेस क्लास के चार यात्रियों से हुआ था.सांसद ने कहा कि एेसी घटना हुई ही नहीं है. यह मेरे खिलाफ लालू यादव के परिवार द्वारा प्लांट की गई खबर है. यह मेरी छवि बिगाड़ने की साजिश है.

air hostess molstationlaloo yadavmadhepurapappu Yadavpatna