अभाविप ने विo विo में जमकर बबाल काटा,अधिकांश मांगों पर तुरंत अमल किया गया.

स्ट्राइभर प्रशांत
कोसी टाइम्स @ मधेपुरा .

बी. एन. एम. यू. में व्याप्त अनियमिताओं में सुधार लाने तथा विभिन्न छात्र समस्याओ को ध्यान में रखकर गुरुवार को एबीवीपी छात्र संगठन ने विo विo परिसर में जमकर हंगामा किया.छात्र संगठन इस कार्यक्रम को हल्ला बोल नाम देकर जमकर नारेबाजी की तथा विo विo कर्मचारी पर जमकर भड़ास निकाला.

इस हल्ला बोल कार्यक्रम के बारे में छात्र नेता राहुल यादव.जिला संयोजक संतोष राज,नगर मंत्री शशि यादव,टी.पी.कॉलेज अध्यक्ष आमोद कुमार आदि ने बताया की विo विo प्रशासन ने पिछले नौ माह में बहुतो परीक्षा ली है मगर उसका परिणाम अभी तक नहीं दिया गया है .बी. सी. ए. के 4th और 6th सेमेस्टर का अभी तक फॉर्म नहीं भराया गया है,सहित विभिन्न मांगो को लेकर हमलोग ने आज इस प्रदर्शन को रखा है.

इस हल्ला बोल प्रदर्शन के कारण विo विo कर्मचारी को खासी नाराजगी का सामना करना पड़ा.सभी कर्मचारी इस समन्ध में जबाब देने से खुद को बचाते देखे गए.छात्र संगठन के दबाब को देखते हुए विo विo ने छात्रो के अधिकांश मांग को मान लिया.विo विo प्रशासन ने छात्र संगठन को बताया की बी. सी. ए. के रिजल्ट की घोषणा शाम तक कर दी जायेगी.बी. ए. पार्ट 1 तथा पार्ट 2 का रिजल्ट इस माह के अंत तक अन्यथा अगले माह के प्रथम सप्ताह तक प्रकाशित कर दी जाएगी.बी. सी. ए. के 4th और 6th सेमेस्टर का फॉर्म भरने की तिथि 24 जुलाई से निर्धारित की गयी है.

माने गए मांगो के खबरों की पुष्टि छात्र संगठन के जिला संयोजक संतोष राज ने की है.

abvpbnmueducationmadhepura